इस हॉट लड़की को कर रहे हैं डेट 50 साल के अरबाज खान, जो उम्र में है 10 साल छोटी salman khan brother girlfriend share bikini image

हाल ही में सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान (50) की सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड येलो मेहरा की कुछ बिकिनी फोटोज सामने आई हैं। ये बोल्ड फोटोज येलो ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसके बाद से पिक्चर्स वायरल हो रही हैं। बता दें, येलो अक्सर अरबाज खान के साथ पार्टीज और इवेंट्स में नजर आती हैं।

येलो एक बेटे की मां हैं


येलो बाय प्रोफेशन एक मॉडल और शेफ हैं। साथ ही वे इंटीरियर डिजाइनिंग का भी काम करती हैं। कुछ टाइम पहले ही उन्हें अरबाज के साथ गोवा में देखा गया था।

वहीं एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था कि वो इन दिनों किसी को डेट कर रहे हैं, हालांकि वो किसे डेट कर रहे हैं उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था।
- वहीं कई बार जब इंटरव्यू में अरबाज से येलो के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने ये कहा है कि वे उनकी अच्छी दोस्त हैं।

बात अगर 40 साल की येलो की पर्सनल लाइफ की करें तो वे तलाकशुदा हैं।
उन्होंने रेस्त्रां के ओनर और माणिक कॉन्ट्रैक्टर आकाश मिश्रा से शादी की थी हालांकि अब ये कपल साथ नहीं है। येलो का एक बेटा Kaii है जो उनके साथ रहता है।

अरबाज में घर भी आती रहती हैं येलो

फिल्मफेयर मैग्जीन की मानें तो येलो मेहरा को कई बार सलमान खान के घर यानी गेलेक्सी अपार्टमेंट में भी देखा गया है।
हाल ही में जब सलमान काला हिरण शिकार मामले में दो दिन के लिए जेल में रहे थे। तब भी येलो को घर से बाहर आते देखा था और अरबाज उनको बाहर छोड़ने भी आए थे।
बता दें, अरबाज खान ने 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों का 11 मई 2017 को तलाक हो गया।
Previous
Next Post »

दोस्तों मेरे ब्लॉग पर आप ब्लॉग से रिलेटेड कमेंट करे और दोस्तों मेरे पोस्ट अगर आपको अच्छी लगी तो शेयर ज़रूर करे ConversionConversion EmoticonEmoticon